Sunday 25 February 2018

का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते के- xlt - विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम --- ऑनलाइन व्यापार अकादमी


फ्यूचर ट्रेडिंग कोर्स - ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी एक्सएलटी। एक्सएलटी वायदा कारोबार पाठ्यक्रम एक बहुत ही संरचित वातावरण में दो प्रकार के सत्रों को मिश्रण करता है पाठ सत्र लगभग 40 पाठ्यक्रम पाठ्यक्रम तैयार करता है प्रत्येक पाठ एक विशिष्ट अवधारणा को सिखाने पर केंद्रित है जो आपके व्यापार शिक्षा को जारी रखता है व्यापार और विश्लेषण सत्र शेष पाठ्यक्रम पाठ्यक्रमों को बनाते हैं और आपके द्वारा लाइव मार्केट की स्थितियों में प्राप्त ज्ञान को लागू करते हैं व्यापार और विश्लेषण सत्र सक्रिय बाज़ार घंटे के दौरान वास्तविक व्यापार अवसरों की पहचान करने के उद्देश्य से एक बहुत ही उद्देश्य नियम-आधारित रणनीति का उपयोग करते हैं। दो सत्र 12-हफ्तों की अवधि में वितरित किए जाते हैं, प्रत्येक सत्र में लगभग 2 घंटे तक की अवधि होती है सबक सत्र हर 12-हफ्तों में दोहराते हैं, ठोस शिक्षण सुदृढीकरण प्रदान करते हैं प्रत्येक ट्रेडिंग और विश्लेषण सत्र अनोखा है, प्रशिक्षक और छात्र, एक साथ, सक्रिय रूप से और गतिशील रूप से लाइव-मार्केट स्थितियों पर प्रतिक्रिया दें। आपूर्ति और डेमा के साथ 1 मार्केट टाइमिंग एन डी। क्वांटिफाईंग एंड डिमांड और सप्लाई ऑर्डर फ्लो। अवसर के लिए सप्लाई और डिमांड असंतुलन की पहचान करना। अपने व्यापार की दूसरी तरफ कौन है समझें। 2 बाधाएं उच्च संभाव्यता की ओर बढ़ने वाले पहलुओं की पहचान करते हैं। स्तर की शक्ति। लाभ मार्जिन जोखिम और पुरस्कार. स्टॉक बॉण्ड रिलेशनशिप। रिक एंड डिमांड वक्र एक्सरम्स। वैक्ड 3 कोर स्ट्रेटेजी डेवलपमेंट। प्रविष्टियों के लिए नियम। निकास के लिए नियम सुरक्षात्मक स्टॉप और लक्ष्य। ट्रेड मैनेजमेंट के लिए नियम। फ्यूचर्स के साथ ट्रेडिंग करें। फ्यूचर्स के साथ ट्रेडिंग करें। फ्यूचर्स के साथ लंबी अवधि के ट्रेडिंग। सप्ताह 4 अवसर के लिए स्कैनिंग। शीर्ष नीचे दृष्टिकोण। लंबी अवधि के ट्रेडों। 5 ग्लोबल फ्यूचर्स मार्केट्स चुनें। आप किस बाजार में व्यापार करना चाहिए और क्यों। मार्केट निर्दिष्टीकरण और ग्लोबल एक्सचेंज। विभिन्न फ्यूचर्स मार्केट के प्रो और कॉप। कौन सा वायदा बाजार सबसे अच्छे लिए हैं। लंबी अवधि के व्यापारिक। 6 एक्सएलटी उन्नत रणनीति फ्यूचर्स। सभी स्टार प्रविष्टि। उद्घाटन रेंज ब्रेकआउट। ट्राइंड और काउंटर ट्रेंड सेटअप। ट्रैप बुल एंड भाई जाल, समाचार जाल, मार्क एट मेकर ट्रैप्स। विक्ट 7 इक्विटी इंडेक्स फ्यूचर्स एंड ग्लोबएक्स। सही सिग्नल चुनना सतत अनुबंध, दिन सत्र, 24 घंटे के सत्र, और अधिक विचार करने के लिए। 8 सप्ताह एक जिंस बाजार की गहरी समझ। जिन चीजें आपको जानना चाहिए। कमोडिटीज़ के साथ फैले व्यापार। एक ट्रेडिंग सिस्टम की 9 ट्रेडिंग ट्रेडिंग फ्यूचरन्सेंट्स स्वचालित और सिग्नल आधारित. सिस्टम बिल्डिंग जाल। 10 सूचक और ऑस्सीलेटर्स और कैंडलस्टिक पैटर्न के लिए 10 अंक और ऑस्सीलेटर्स और कैंडलस्टिक पैटर्न। पहचान करने वाले ऑस्सीलेटर्स के साथ अंक। रुझानों के लिए ओस्सीलेटर्स का इस्तेमाल करना। आपूर्ति और मांग की पुष्टि करने के लिए ऑस्लीलेटर्स का उपयोग करें। आपूर्ति और मांग की पुष्टि करने के लिए संकेतकों का उपयोग करें। मूविंग एवरेज के साथ ट्रेंडिंग। ट्रॉप्स एंड रिस्क मैनेजमेंट के साथ मूविंग एवरेज। विजक 11 रिस्क मैनेजमेंट। अपने जोखिम को कम करने के लिए एक प्रगति की प्रगति का प्रयोग करें। अपने ट्रेडों को सही तरीके से स्थान देने के लिए। जहां से जोखिम आता है और इसे कैसे कम करना है। 12 व्यापार योजना विकास भवन व्यापार योजना। तीन कदम प्रक्रिया। एक लाभदायक व्यापार योजना के कुछ घटक। क्या छात्र कह रहे हैं। 6 सितारों - 10 समीक्षाओं के आधार पर। मुझे ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के बारे में सब कुछ पसंद है और मुझे इस सुंदर समुदाय या परिवार में शामिल होने के लिए एक मिनट का अफसोस नहीं है अगर मैं कह सकता हूं कि प्रशिक्षकों को हर सवाल पर हमें मदद करने के लिए कैसे धीरज रखता है और देखभाल करता है यह एक मां की तरह है अपने बच्चों के बारे में परवाह करता है मैं सुरंग के अंत में प्रकाश देखता हूं बाकिर और क्रिस बहुत ही अद्भुत व्यक्तित्व रखते हैं, और कह रहे धन्यवाद, पर्याप्त नहीं है जैसा कि मेरे प्रशिक्षक कहते हैं, यह सिर्फ शुरुआत है, और यह सच है, ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी करता है इस वर्ग के बाद भी हमें ख्याल रखना क्योंकि वे हमें अकेला नहीं छोड़ेंगे XLT में शामिल होना एक और कदम है जो बढ़िया है और मुझे लगता है कि मैं इस अद्भुत समुदाय में शामिल होने के लिए भाग्यशाली हूं ये प्रशिक्षकों का ज्ञान के सागर की तरह हैं, कहने के लिए बहुत कुछ है और मैं विश्वास करो कि कभी-कभी शब्दों को आप अपने अंदर क्या महसूस कर लेते हैं, इस बारे में कोई बात नहीं कर सकता। किसी ने मुझे ये बातें नहीं कहने के लिए कहा है, मैं इसे अपने दिल के नीचे से कह रहा हूं। Ijad Sumodhee अगस्त 2014. मैं सचमुच हर मिनट का आनंद लेता हूं कि मैं ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के प्रशिक्षकों, व्यापारियों के समुदाय से सब कुछ, प्रशिक्षक के साथ एक अनुभव पर, जीवित और नकली तरीकों में अभ्यास, लाइव एक्सएलटी एस और व्यावसायिकों के साथ-साथ व्यावसायिकों को देखने के लिए, मैं इसे सभी ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी से प्यार करता हूं मेरा जीवन बदल रहा है प्रत्येक दिन मैं एक शानदार आय के साथ घर माँ में रहने के अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के करीब एक कदम मिल रहा हूं धन्यवाद, ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी। केटी लिंडसे जून 2014. मैंने व्यावसायिक व्यापारी, वायदा कक्षा और मंच विसर्जन वर्ग ज्ञान और निष्पादन कौशल मेरे लिए अमूल्य हैं मैं अपने व्यापार कौशल सेट को सुदृढ़ करने और बढ़ाने के लिए एक्सएलटी का उपयोग जारी रखूंगा। बेंजामिन क्लार्क मई 2014। विशिष्ट ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी का अनुभव उत्कृष्ट है, मैं इस वर्ग के लिए 4-5 XLT ट्रेडों और सबक देखने के हफ्तों - विशेष रूप से इस प्रशिक्षक से सबक के परिणामस्वरूप, मेरे पास ट्रेडस्टेशन के लिए कौशल और प्रमुख व्यापार रणनीतियों 8-8 9, खोले गए अंतर, आदि का मूल्य था कक्षा निर्देशों का सुदृढ़ीकरण और तकनीकों का परिष्करण था इन वर्गों के लिए तैयार करने का यह सबसे अच्छा तरीका है - खासकर इस प्रशिक्षक के लिए। रॉबर्ट ब्लेजक मार्च 2014. मेरे जीवन में दूसरा सबसे अच्छा निवेश यह मेरे स्कूलों में मेरे निवेश के ठीक बाद आता है XLT और मास्टरमाइंड सामुदायिक कार्यक्रम के साथ एक जीवन काल सदस्य बनने के लायक है - ग्रेट रिसोर्सेज और बेस्ट फैकल्टी के प्रशिक्षकों। एडिता भट्टाचार्य फरवरी 2014. सक्रिय रूप से एक्सएलटी स्टॉक और वायदा कक्षाओं में भाग लेने से मुझे व्यापार की आपूर्ति और आश्वस्त होने में विश्वास महसूस होता है मेरा व्यापार डरपोक से लगभग चला गया है जमे हुए, अच्छी तरह से अच्छी आपूर्ति और मांग स्तरों के ट्रेडों को बंद करने के लिए मैं बस एक्सएलटी कक्षाओं में महान निर्देशों के लिए आपको धन्यवाद देना चाहता हूं। जीओफ़ मौन फरवरी 2014. एक्सएलटी और लाइव क्लास बहुत बढ़िया हैं। खरीद के बाद आपके पास 2 शिपिंग विकल्प हैं चुनिए.1- मुफ़्त नौवहन हम 24 घंटों के भीतर आपके ईमेल को डाउनलोड लिंक भेजते हैं .2 - 20,00 नौवहन हम नए यू.एस. बी. में सीधे अपने एड्रेस 10-15 आने वाले दिन. एक समीक्षा लिखें.आपकी समीक्षा के लिए एचटीएमएल का अनुवाद नहीं किया गया है। एक्सएलटी फॉरेन ट्रेडिंग कोर्स ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी का सर्वोत्तम। बाजार की स्थितियों की विविधता के दौरान विशिष्ट समय-सीमा और ऑर्डर के प्रवाह को व्यापार करने के लिए अपने समय को ठीक-ठाक करने के लिए आपको किसी और की तरह व्यापारिक बुनियादी बातों और उन्नत तकनीकों को सिखाना होगा Xlt विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स का सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी फॉरेक्स क्रॉर्च यूर जेपी टुडे एक सफल व्यापारी एक्सएलटी के विकास के अगले चरण में लाइव इन-मार्केट सत्रों के साथ अकादमिक प्रशिक्षण को जोड़ता है आप एक विषय सीख सकते हैं एक XLT आपको सभी परिसंपत्ति वर्गों में इक्विटी, फ़्यूचर्स, विदेशी मुद्रा और विकल्प के असली सहसंबंध की सुविधा और दक्षता के साथ लाइव निर्देश प्रदान करता है प्रत्येक का एक अनोखा व्यक्तित्व है जो आपको आपकी सीट के किनारे पर रखेगा , ट्रेडिंग जानकारी के अगले स्वर्णिम सोने की डली के लिए इंतजार कर रहे हैं यह स्टॉक ट्रेडिंग कोर्स हमारे व्यावसायिक व्यापारी पाठ्यक्रम के उन्नत संस्करण की तरह है, लगभग 40 सत्रों को समर्पित है ओ कौशल-बिल्डिंग और एक लाइव मार्केट वातावरण में ट्रेडिंग और विश्लेषण के लिए प्रत्येक सत्र को आर्थिक और कंपनी की खबरों के साथ आरंभ करें जो दिन भर में कीमतों और प्रवृत्तियों को प्रभावित करेगी। पूर्वव्यापी व्यावसायिक व्यापारी भाग 1 और भाग 2 पाठ्यक्रम की पाठ्यचर्या देखें समर्थक, आपकी पसंदीदा शैली में, जैसा कि आप इंट्राडे ट्रेडिंग और स्विंग और स्थिति ट्रेडिंग के लिए विशिष्ट रणनीतियों को लागू करते हैं Xlt विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स का सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी स्टॉक एक्सचेंज हिस्टीरी I फ्र्रेन्ने विस्तारित शिक्षण ट्रैक एक्सएलटी मास्टरमाइंड सामुदायिक विशेषता पाठ्यक्रम पेशेवर फॉरेक्स ट्रेडर पाठ्यक्रम है आपको सबसे अच्छा कोर्स मिलेगा यदि आप ओटीए वायदा ट्रेडर्स में हैं, तो भविष्य में फ्यूचर्स ट्रेजरी फ्यूचर्स एनर्जी एंड मेटल फ्यूचर्स कमोडिटी फ्यूचर्स फॉरेक्स फॉचर्स विदेशी मुद्रा वायदा तीन पिछले एक्सएलटी पाठ्यक्रमों के लिए सर्वोत्तम रणनीति सीखिए और एक्सेल एक्सएलटी ऑल एसेट मास्टीरीज़ में 50 से ज्यादा के रूप में लीवरेज 1, निवेशक कुछ हज़ार डॉलर बनाम ए साइड बेनिफिट के लिए महत्वपूर्ण विदेशी मुद्रा स्थिति ले सकते हैं वित्त में घरेलू नामों के साथ कोहनी से कोहनी कारोबार का रोमांच एक सफल व्यापारी एक्सएलटी के विकास में अगले कदम में लाइव इन-मार्केट सत्रों के साथ अकादमिक प्रशिक्षण को जोड़ता है ताकि आप एक विषय सीख सकें XLT आपको लाइव निर्देशों का सर्वोत्तम प्रदान करता है इक्विटी, फ्यूचर्स, फॉरेक्स और ऑप्शंस में सच्चा सहसंबंध की सुविधा और दक्षता के साथ पेशेवर प्रशिक्षकों के हमारे स्टाफ सबसे समर्पित लोगों से मिलते हैं जो आप कभी भी मिलेंगे। कोर्स की बहुत अच्छी संरचना, समझने में आसान XLT विदेशी मुद्रा व्यापार पाठ्यक्रम ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी का सर्वश्रेष्ठ पाठ्यक्रम, अतिवादी लाभ का भी मतलब है कि मुद्रा व्यापार में एक निवेश जल्दी से विदेशी मुद्रा बढ़ाया सीखना ट्रैक XLT मास्टरमाइंड समुदाय विशेषता पाठ्यक्रम पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी के खिलाफ काम कर सकता है कोर्स सबसे अच्छा कोर्स है जो आपको मिलेगा यदि आप हैं विदेशी मुद्रा, मुद्रा विनिमय, विदेशी मुद्रा या एफएक्स बाजार दुनिया के सबसे बड़े और सबसे तरल पदार्थों में से एक हैयर ड्यू मार्च विदेशी मुद्रा सेल्सन ले बिन टेंप्स एक सफल व्यापारी के विकास में अगला कदम एक्सएलटी में लाइव इन-मार्केट सत्रों के साथ अकादमिक प्रशिक्षण को जोड़ता है ताकि आप एक विषय सीख सकें XLT आपको सभी परिसंपत्ति वर्ग इक्विटीज, फ्यूचर्स, विदेशी मुद्रा और विकल्प पर वास्तविक सहसंबंध की सुविधा और दक्षता के साथ सबसे बेहतर निर्देश प्रदान करता है उसी समय, विदेशी व्यापारियों के लिए अलग-अलग व्यापारियों के लिए बेहद आकर्षक है जो अपने निवेश पर अधिकतम लाभ प्राप्त करना चाहते हैं। एक्सएलटी - स्टॉक ट्रेडिंग कम हो जाएगा वह नए व्यापारी की वक्र सीख रहा है और साथ ही साथ अनुभवी बाजार सट्टेबाज के कौशल को तेज करता है पाठ्यक्रम की पाठ्यचर्या को अपने पसंदीदा शैली में समर्थक के रूप में देखें, जैसा कि आप इंट्राडे ट्रेडिंग और स्विंग और स्थिति व्यापार के लिए विशिष्ट रणनीतियां लागू करते हैं एक्सलटी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग का सर्वश्रेष्ठ कोर्स ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी बुल मार्केट पेनी स्टॉक्स प्रशिक्षक के आभासी डेस्कटॉप को साझा करें और वास्तविक समय में बाजार में आने की आशा के लिए ट्रेडिंग समर्थन टूल का उपयोग करें XLT विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोर्स ऑनलाइन बिजनेस अकादमी का सर्वोत्तम XLT में जानकारी की कमाल मात्रा हमारे लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए समर्थन करने के लिए उन्नत विकल्प रणनीतियों आक्रामक व्यापारी और मुद्रा कमोडिटी वायदा के लिए महान लाभ उठाने की पेशकश करते हैं और समापन तिथि व्यापार का प्रबंधन कैसे किया जाता है। मैं जो कोर्स कर चुका हूं वह सभी महान थे और एक्सएलटी वेब ट्यूटोरियल और लाइव ट्रेडिंग द्वारा बढ़ाया गया था। स्टॉक ट्रेडिंग मेरे जुनून में से एक है और ये हो सकता है कि सर्वश्रेष्ठ व्यवसाय विदेशी मुद्रा, मुद्रा विनिमय, विदेशी मुद्रा या एफएक्स बाजार सबसे बड़ा और सबसे अधिक तरल है जो कि वर्ल में है डी। वास्तविक समय में देखने का अनुभव नहीं पार कर सकता है क्योंकि एक मास्टर व्यापारी बाज़ार में जाकर जोखिम को बताता है और प्रवेश के अवसरों से बाहर निकलने के अवसरों को बताता है एक्सएलटी फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग कोर्स ऑनलाइन बेस्ट ऑफ़ अकादमी का सर्वश्रेष्ठ यही कारण है कि विदेशी मुद्रा व्यापार में शिक्षा, जैसे कि जो ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी द्वारा प्रस्तावित है, वह आवश्यक है कि शेयरों के हजारों के विपरीत एक इक्विटी व्यापारी को शोध करना चाहिए, केवल कुछ प्रमुख मुद्राएं हैं और किसी एक समय में आप एक एक्स एक्स एक्सचेंज विदेशी मुद्रा के लिए एक मुद्रा का एक मुद्रा जोड़ी व्यापार करेंगे। ज्यादातर ट्रेडों बैंकों और अन्य वित्तीय संस्थानों के बीच बनाई जाती हैं, जिन्हें एक मुद्रा को दूसरे 100 बाइनरी ऑप्शंस स्टॉक चार्ट में परिवर्तित करने की आवश्यकता होती है, वास्तव में, 80 से अधिक एफएक्स व्यापार केवल छह मुद्राओं के युग्म में केंद्रित है यू डॉलर, यूरो, येन, पाउंड स्टर्लिंग , स्विस फ्रैंक और ऑस्ट्रेलियाई डॉलर ट्रेडिंग घड़ी का दौर है और सूरज के साथ चलता है, एशियाई बाजार के बाद यूरोपीय बाजार के बाद यू मार्केट और एशिया वापस आ जाता है, 24 घंटे सप्ताहांत के निवेशकों को छोड़कर दिन केवल जब शाम को बड़ा इक्विटी एक्सचेंज बंद हो जाते हैं, तो व्यापार कर सकते हैं। अपनी आवाज़ सुन लीजिए. ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी छात्रों और स्नातकों की समीक्षा करें। जानें कि वर्तमान और पिछले छात्रों को ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी के पाठ्यक्रम और प्रशिक्षकों के ऑनलाइन के बारे में क्या सोचते हैं ट्रेडिंग अकादमी की समीक्षा में विशिष्ट परिसंपत्ति वर्गों, स्थानों और प्रशिक्षक मूल्यांकन छात्र और स्नातक शामिल हैं, कृपया अपनी कक्षाओं की अपनी समीक्षाओं को साझा करें और वित्तीय बाजारों में अपने अनुभव का कारोबार करें। समीक्षा सबमिट करें। विकल्प पाठ्यक्रम को टोरंटो में नए पते पर लिया गया है। मैं पेशेवर प्रशिक्षक व्यापारी के साथ बहुत अच्छा अनमोल सीखने का अनुभव पाया, ग्रेग हैडली पाठ्यक्रम अच्छी तकनीकी के साथ अच्छी तरह से आयोजित किया गया था और जेमी नेडेलकोव से सामग्री का समर्थन बहुत ही टोरंटो में ओटीए पाठ्यक्रमों में भाग लेने की सलाह देते हैं, राजमार्ग 404 और 401 द्वारा नए पते तक पहुंचने में आसान धन्यवाद. युरी निगोवन टोरंटो, कनाडा। अटलांटा ओटीए के साथ मेरा अनुभव अविश्वसनीय रहा है ले मैंने अपने सेवानिवृत्ति के खातों को कैसे नियंत्रित किया है, और सीखना कभी समाप्त नहीं होता है, मेरी शिक्षा के दौरान मैंने भी खुद के बारे में बहुत कुछ खोज लिया, और अपने अनुभवों के परिणामस्वरूप मेरे निजी जीवन में परिवर्तन कर रहा हूं दोनों कर्मचारियों और छात्रों को लगता है कि परिवार की तरह एक-दूसरे से, हर कोई गर्म और खुले, और आप को साझा करने या सहयोग करने के लिए तैयार है हमें सिखाया जाता है कि हम किस तरह से हमारे वित्तीय दृष्टिकोणों को बदलते हैं और कुछ ऐसा व्यापार कर रहे हैं जो बड़े बैंकों और वित्तीय संस्थानों को नहीं करेंगे। इसे आप जितनी छोटी हो, उसकी जांच कर लेंगे। जेक ब्रॉक अटलांटा, जीए। डेविड फोंग एक उत्कृष्ट प्रशिक्षक है, वह एक बहुत ही मनभावन व्यक्तित्व है जो तुरन्त आपको आसानी से कहता है वह सामग्री को पिछड़े आगे समझता है और इसे एक में प्रस्तुत करता है स्पष्ट, समझदार तरीके वह अपने छात्रों की परवाह करता है और हम में से उन लोगों के साथ धैर्य रखता है जिन्हें थोड़ा और अधिक मदद की ज़रूरत है दुर्भाग्य से, मैं केवल इस समय भाग लेने में सक्षम हूं कि मैं निराश हूं कि I मी के साथ सप्ताह को जारी रखने में असमर्थ भाग द्वितीय के लिए दाऊद एक महान दो दिनों के लिए दाऊद और ओटीए धन्यवाद। गैले एलर्बे ऑरलैंडो, FL. OTA सबसे अच्छी बात है जो हमारे साथ कभी हुआ है मेरी पत्नी और मैं दोनों व्यापार करने के लिए सीख रहे हैं हमारा लक्ष्य आय के लिए व्यापार के लिए रिटायर ओटीए एक ऐसा वाहन है जो हमें ऐसा करने में मदद कर रहा है कि प्रशिक्षक बहुत जानकार हैं और अच्छी तरह से शिक्षण कौशल में प्रशिक्षित हैं कार्यालय बहुत ही कार्यात्मक बहुत ही कार्यात्मक है कर्मचारी बहुत मददगार और समझ रहे हैं यदि व्यापार कुछ है जो आप करना सीखना चाहते हैं और अच्छी तरह से करना चाहते हैं, तो यह ऐसा करने के लिए जगह। केंडल व्हाइट डलास, टेक्सास। ओटीए में मेरा अनुभव आंख खोलना रहा है एक नौसिखिए व्यापारी के रूप में, जिन्होंने खुद को सिखाने की कोशिश में एक साल बिताया था, अब मैं वास्तव में बड़ी तस्वीर देख रहा हूं जो मैंने पाया मेरे पिछले दृष्टिकोण में त्रुटि और अब एक सफल व्यापारी बनने के लिए एक दिशा और रणनीति स्पष्ट रूप से देखने में सक्षम है। मुख्य रणनीति एक सफल व्यापार की बाधाओं को बढ़ाने के लिए कदम प्रक्रिया द्वारा एक सरल कदम देती है यह मुझे यह पता करने में सहायता करता है कि कब और कब व्यापार नहीं करना चाहिए अच्छी तरह से जहां और डब्ल्यू मुर्गी एक व्यापार में और बाहर निकलने के बाद मैंने व्यापार के बारे में उत्साहित किया है और मुझे लगता है कि आपको ओ टी ओ धन्यवाद पर निर्माण करने के लिए एक ठोस नींव है। स्टीव बॉबिट का धन्यवाद, उस बंदर हथौड़ा के लिए देख रहा हूँ। ट्रेवर एसमेडले फीनिक्स, ए. जे. जो व्यक्ति शेयरों के बारे में कुछ नहीं जानता मैं भी पूरी तरह से संतुष्ट हूं और ओटीए को धन्यवाद देता हूं जो ज्ञान के इस मूल्यवान खजाना को अच्छे प्रशिक्षकों को सौंपता है जो शेयरों के व्यापार को आसान बनाते हैं। जोय लोबो मुंबई, भारत। पिछले सप्ताह चक फुलकसन हमें प्रो ट्रेडर एक्सएलटी के लिए एक समीक्षा प्रस्तुत करने के लिए कहा, जिसने मुझे कक्षा को दिया था, पत्र संलग्न है, मैं केवल प्लेटफार्म विसर्जन, व्यापार योजना की तैयारी में भाग लिया है और अब डॉन डावसन के साथ फ़्यूचर्स का अपना दूसरा दिन पूरा कर लिया है। चक फुलकसन। मैंने अमेरिकी सेना में एक दवा के रूप में सेवा करते हुए बहुत सारे पत्र लिखे थे, अनुभव ने मुझे कॉलेज में बहुत अच्छी नोट लेने वाला बना दिया और अब ओटीए के साथ, उदाहरण के तौर पर, पिछले हफ्ते मैंने 16 पृष्ठों के नोट्स, दो पंक्तियां , सिंगल मिनेयापोलिस में टिम पेसट प्रो ट्रेडर्स क्लास में भाग लेने के दौरान ई-स्पेस, और यह सामग्री के साथ मेरा पहला अनुभव नहीं था। इससे पहले कि मैं टिम के वर्ग की समीक्षा करता हूं, मैं यह साझा करना चाहूंगा कि मैं लगभग एक वर्ष में ओटीए के साथ रहा हूं पहले चार महीनों में सभी परिसंपत्ति वर्गों या तो मेरी पत्नी और मैंने विस्कॉन्सिन में चिरोपेक्टर के अभ्यास के चौबीस साल बाद और हमारे घर की स्थिति में वापस जाने का फैसला किया, और, एक लंबी कहानी कम करने के लिए, मुझे एक सहयोगी डॉक्टर अपने कार्यक्रम को मुक्त करने के लिए प्रक्रिया में मैंने अनुमान लगाए थोड़ी देर ली, जिसके कारण मेरी सीखने की वक्र में चूक हुई थी। फिर से लेने के कोर्स में नामांकन करना ज्ञानवान रहा है, और अलग-अलग प्रशिक्षकों के साथ कई कक्षाएं लेने के आधार पर, ओटीए प्रोग्राम के साथ मेरा संपर्क रहा है महत्वपूर्ण है। मुझे यकीन नहीं है कि मैं वाकई उन शब्दों का सही ढंग से आपसे संवाद कर सकता हूं कि मैं गुणवत्ता शिक्षा और प्रशिक्षकों के साथ कैसे प्रभावित हूं, जो ओ टी ए कार्यक्रम की सुविधा देता है, मैं कई बार बीएस की डिग्री, चिरोपा में डॉक्टरेट सीटीआईसी, कई स्नातकोत्तर प्रमाणीकरण कार्यक्रमों, सतत इत्यादि आदि। ओटीए प्रशिक्षकों के साथ मेरा अनुभव एक शब्द में अद्भुत हो सकता है जो कि माइक सैहरूक से अद्भुत है, जिसने मार्केट टाइमिंग वर्कशॉप के लिए एक बड़ा कारण बताया कि मैं अपने बेटे जोश के साथ ओटीए में एमएमसी के साथ स्कॉट क्रिसन - प्रो ट्रेडर्स, एड पॉन्सी-फ़ॉरेक्स, और क्रेग वेइल-फ्यूचर्स, मेरे सभी प्रशिक्षकों को जानकारीपूर्ण, आमंत्रित और बहुत मिलनसार था, वे धैर्य और करुणा के साथ कठिन सामग्री रिले करते हैं और वे वास्तव में उनके विद्यार्थियों की समझ में दिलचस्पी रखते हैं जो भी नीतियों और प्रक्रियाओं को ओटीए द्वारा उपयोग किया जा रहा है प्रशिक्षकों का चयन करने के लिए, मैं कुछ नहीं बदलूंगा। सबसे हाल ही में, मिनेपोलिस में पिछले सप्ताह टिम पेसट के व्याख्यान शीर्ष पर थे शिक्षा का सबसे अच्छा सप्ताह मैंने कभी अनुभव किया है यह मैड मनी क्रैमर राशि के साथ कमरे में होने जैसा था जानकारी अभी तक हमें एक और अधिक जॉन वेन सीखने की शैली आराम से मुझे सिखाया यकीन है कि वह उस तुलना प्यार करता था टिम के लिए बाजार अंतर्संबंधों और वें साझा करने की क्षमता कई परिसंपत्ति वर्गों के साथ ही इक्विटी की ई गतिशीलता अभूतपूर्व थीं, उनकी सामग्री मेरे और पहले टाइमर जैसे रिटर्नर्स के साथ प्रतिध्वनित होती है, जो कि अभिभूत महसूस कर रहे हैं, क्योंकि शांतिपूर्ण, स्वागत माहौल टिम बनाता है, क्योंकि उनकी वार्ता से महत्वपूर्ण भूमिका निभाने में सक्षम हैं सामग्री और प्रशिक्षकों के अतिरिक्त, यह केंद्र उत्कृष्टता के लिए ओटीए एस प्रतिबद्धता का एक और उदाहरण है, मालिक, केविन यंग, ​​मालिक, बहुत ही समर्पित है और हमारे छात्रों की आवश्यकताओं के लिए समर्थन रे हेग एक बहुत ही चिकनी कार्यक्रम चलाता है मोनिका हमें सभी का आयोजन करता है मेरा काउंसलर, शॉन जॉन्सन और छात्र सहायता स्टाफ, स्पेन्सर लुईस और स्टेफ़नी स्टूज़क, हमेशा अपनी पसंद के साथ छात्रों की सहायता के लिए उपलब्ध और उत्सुक रहते हैं। सारांश में, बोर्ड में ओटीए के साथ मेरा अनुभव एक वाह के रूप में कम नहीं रहा है मैं जीवित रहने के लिए तैयार हो जाता हूं, मुझे यकीन है कि संघर्ष और कई चुनौतियां होंगी जब मुझे उनका सामना करना पड़ता है मुझे पता है कि उपलब्ध लोगों की एक टीम है और मदद के लिए तैयार है। धन्यवाद के लिए धन्यवाद शिक्षा में खुशी। जमेज़्स बेर मिनियापोलिस, एम. एन.

No comments:

Post a Comment